MA vs BOS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 26, 2021 6:25 PM IST Read in English Follow Us On :

MAK vs BOS (Mis Ainak Region vs Boost Region), 2nd Semi-Final पूर्वावलोकन

"Ghazi Amanullah Khan Regional One Day Tournament, 2021" का 2nd Semi-Final Mis Ainak Region और Boost Region (MAK vs BOS) के बीच Kandahar Cricket Stadium, Kandahar में खेला जाएगा।

Mis Ainak Region ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Boost Region ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Ihsanullah मैन ऑफ द मैच थे और Shahidullah Kamal ने 171 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Mis Ainak Region के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ihsanullah 158 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Boost Region के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Mis Ainak Region द्वारा Amo Region के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Mis Ainak Region ने Amo Region को 3 wickets से हराया | Mis Ainak Region के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Shahidullah Kamal थे जिन्होंने 205 फैंटेसी अंक बनाए।

Boost Region द्वारा Band-e-Amir Region के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Band-e-Amir Region ने Boost Region को 3 runs से हराया | Boost Region के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Munir Ahmad थे जिन्होंने 124 फैंटेसी अंक बनाए।

MAK vs BOS, पिच रिपोर्ट

Kandahar Cricket Stadium, Kandahar में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 11 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 243 रन है। Kandahar Cricket Stadium, Kandahar की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

MAK vs BOS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Mis Ainak Region ने 3 और Boost Region ने 3 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|