MSW vs MAR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st Quarter Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 3, 2021 1:12 AM IST Read in English Follow Us On :

MSW vs MAR (Msida Warriors vs Marsa), 1st Quarter Final पूर्वावलोकन

ECS Malta Encore, 2021 के 1st Quarter Final में Msida Warriors का मुकाबला Marsa से होगा। यह मैच Marsa Sports Club, Marsa, Malta में खेला जाएगा।

Msida Warriors ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Marsa ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series, Malta, 2020 के Match 4 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Manuel Antony ने 97 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Msida Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Haroon Mughal 87 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Marsa के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Msida Warriors द्वारा Bugibba Blasters के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Msida Warriors ने Bugibba Blasters को 3 runs से हराया | Msida Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rockey Dianish थे जिन्होंने 61 फैंटेसी अंक बनाए।

Marsa द्वारा Gozo के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Marsa ने Gozo को 3 runs से हराया | Marsa के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Zeeshan Khan थे जिन्होंने 106 फैंटेसी अंक बनाए।

MSW vs MAR, पिच रिपोर्ट

Marsa Sports Club, Marsa, Malta में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 36 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 82 रन है। Marsa Sports Club, Marsa, Malta की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

MSW vs MAR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Marsa ने 1 और Msida Warriors ने 0 मैच जीते हैं| Marsa के खिलाफ Msida Warriors का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Marsa के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Msida Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।