MUL vs ISL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 20, 2022 7:31 PM IST Read in English Follow Us On :

MUL बनाम ISL, Match 29 पूर्वावलोकन

"Pakistan Super League, 2022" का Match 29 Multan Sultans और Islamabad United (MUL बनाम ISL) के बीच Gaddafi Stadium, Lahore में खेला जाएगा।

Multan Sultans ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Islamabad United ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Tim David मैन ऑफ द मैच थे और Khushdil Shah ने 138 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Multan Sultans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shadab Khan 140 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Islamabad United के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Multan Sultans द्वारा Quetta Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Multan Sultans ने Quetta Gladiators को 3 runs से हराया | Multan Sultans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Rilee Rossouw थे जिन्होंने 114 फैंटेसी अंक बनाए।

Islamabad United द्वारा Lahore Qalandars के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Lahore Qalandars ने Islamabad United को 3 runs से हराया | Islamabad United के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Faheem Ashraf थे जिन्होंने 121 फैंटेसी अंक बनाए।

MUL बनाम ISL, पिच रिपोर्ट

Gaddafi Stadium, Lahore में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 27 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 185 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 63% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

MUL बनाम ISL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 10 मैचों में Islamabad United ने 5 और Multan Sultans ने 5 मैच जीते हैं| Islamabad United के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Multan Sultans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।