MUL vs LAH Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 29, 2022 12:15 AM IST Read in English Follow Us On :

MUL vs LAH (Multan Sultans vs Lahore Qalandars), Match 3 पूर्वावलोकन

"Pakistan Super League, 2022" का Match 3 Multan Sultans और Lahore Qalandars (MUL vs LAH) के बीच National Stadium, Karachi में खेला जाएगा।

Multan Sultans ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। Lahore Qalandars इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Lahore Qalandars ने अपने पिछले 5 मैचों में 1 मैच जीते हैं और 4 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Pakistan Super League, 2021 के Match 28 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Shahnawaz Dahani ने 130 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Multan Sultans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shaheen Afridi 105 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Lahore Qalandars के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Multan Sultans द्वारा Karachi Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Multan Sultans ने Karachi Kings को 3 wickets से हराया | Multan Sultans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Imran Tahir थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

MUL vs LAH, पिच रिपोर्ट

National Stadium, Karachi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 167 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

MUL vs LAH - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 9 मैचों में Lahore Qalandars ने 4 और Multan Sultans ने 5 मैच जीते हैं| Lahore Qalandars के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Multan Sultans के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।