MI vs KKR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 34, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 23, 2021 10:24 AM IST Read in English Follow Us On :

MI vs KKR (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders), Match 34 पूर्वावलोकन

"Indian T20 League, 2021" का Match 34 Mumbai Indians और Kolkata Knight Riders (MI vs KKR) के बीच Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में खेला जाएगा।

Mumbai Indians ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Kolkata Knight Riders ने भी श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Rahul Chahar मैन ऑफ द मैच थे और Rahul Chahar ने 122 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Mumbai Indians के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Andre Russell 161 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kolkata Knight Riders के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Mumbai Indians द्वारा Chennai Super Kings के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Chennai Super Kings ने Mumbai Indians को 3 runs से हराया | Mumbai Indians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Adam Milne थे जिन्होंने 83 फैंटेसी अंक बनाए।

Kolkata Knight Riders द्वारा Royal Challengers Bangalore के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kolkata Knight Riders ने Royal Challengers Bangalore को 3 wickets से हराया | Kolkata Knight Riders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Varun Chakravarthy थे जिन्होंने 123 फैंटेसी अंक बनाए।

MI vs KKR, पिच रिपोर्ट

Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 33 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 165 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 42% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

MI vs KKR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 28 मैचों में Kolkata Knight Riders ने 6 और Mumbai Indians ने 22 मैच जीते हैं| Mumbai Indians के खिलाफ Kolkata Knight Riders का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Kolkata Knight Riders के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Mumbai Indians के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।