MUM vs SER Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 5, 2021 11:36 AM IST Read in English Follow Us On :

MUM vs SER (Mumbai vs Services), Match 29 पूर्वावलोकन

Mumbai, Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021-22 के Match 29 में Services से भिड़ेगा। यह मैच Nehru Stadium, Guwahati में खेला जाएगा।

Mumbai ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 7th स्थान पर हैं, जबकि Services ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 7th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Syed Mushtaq Ali Trophy, 2015/16 के Match 35 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Aditya Tare ने 70 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Mumbai के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Rajat Paliwal 68 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Services के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Mumbai द्वारा Karnataka के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Karnataka ने Mumbai को 3 runs से हराया | Mumbai के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ajinkya Rahane थे जिन्होंने 101 फैंटेसी अंक बनाए।

Services द्वारा Baroda के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Services ने Baroda को 3 wickets से हराया | Services के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Diwesh Pathania थे जिन्होंने 112 फैंटेसी अंक बनाए।

MUM vs SER, पिच रिपोर्ट

Nehru Stadium, Guwahati में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 19 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 142 रन है। Nehru Stadium, Guwahati की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

MUM vs SER - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Mumbai ने 1 और Services ने 0 मैच जीते हैं| Mumbai के खिलाफ Services का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Mumbai के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Services के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।