NGR vs KEN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 15, 2021 10:34 AM IST Read in English Follow Us On :

NIG vs KEN (Nigeria vs Kenya), Match 7 पूर्वावलोकन

"Uganda T20I Tri-Series, 2021" का Match 7 Nigeria और Kenya (NIG vs KEN) के बीच Entebbe Cricket Oval, Entebbe में खेला जाएगा।

Nigeria ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Kenya ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Irfan Karim मैन ऑफ द मैच थे और Prosper Useni ने 66 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Nigeria के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Irfan Karim 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Kenya के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Nigeria द्वारा Uganda के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Uganda ने Nigeria को 3 wickets से हराया | Nigeria के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Peter Aho थे जिन्होंने 82 फैंटेसी अंक बनाए।

Kenya द्वारा Nigeria के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Kenya ने Nigeria को 3 runs से हराया | Kenya के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Irfan Karim थे जिन्होंने 97 फैंटेसी अंक बनाए।

NIG vs KEN, पिच रिपोर्ट

Entebbe Cricket Oval, Entebbe में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 116 रन है। Entebbe Cricket Oval, Entebbe की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

NIG vs KEN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Kenya के खिलाफ Nigeria का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|