NWW vs MUR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 18, 2021 3:45 AM IST Read in English Follow Us On :

NWW vs MUR (North West Warriors vs Munster Reds), Match 16 पूर्वावलोकन

Ireland Inter-Provincial T20 Trophy, 2021 के Match 16 में North West Warriors का मुकाबला Munster Reds से होगा। यह मैच The Green, Comber में खेला जाएगा।

North West Warriors ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Munster Reds ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, William Porterfield मैन ऑफ द मैच थे और Craig Young ने 95 मैच फैंटेसी अंकों के साथ North West Warriors के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mike Frost 64 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Munster Reds के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

North West Warriors द्वारा Leinster Lightning के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Leinster Lightning ने North West Warriors को 3 runs से हराया | North West Warriors के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Andy McBrine थे जिन्होंने 130 फैंटेसी अंक बनाए।

Munster Reds द्वारा Northern Knights के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Knights ने Munster Reds को 3 runs से हराया | Munster Reds के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Matt Ford थे जिन्होंने 145 फैंटेसी अंक बनाए।

NWW vs MUR, पिच रिपोर्ट

The Green, Comber में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 12 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 154 रन है। The Green, Comber की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

NWW vs MUR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में North West Warriors ने 3 और Munster Reds ने 2 मैच जीते हैं| North West Warriors के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Munster Reds के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।