ND vs AA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 15, 2021 6:07 PM IST Read in English Follow Us On :

NB vs AA (Northern Brave vs Auckland Aces), Match 7 पूर्वावलोकन

"Dream11 Super Smash 2021/22" का Match 7 Northern Brave और Auckland Aces (NB vs AA) के बीच Seddon Park, Hamilton में खेला जाएगा।

Northern Brave ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, Auckland Aces इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Auckland Aces ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Super Smash, 2020/21 के Match 24 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Kane Williamson ने 102 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern Brave के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mark Chapman 103 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Aces के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northern Brave द्वारा Otago Volts के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Otago Volts ने Northern Brave को 3 wickets से हराया | Northern Brave के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Anurag Verma थे जिन्होंने 82 फैंटेसी अंक बनाए।

NB vs AA, पिच रिपोर्ट

Seddon Park, Hamilton में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 163 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NB vs AA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 28 मैचों में Auckland Aces ने 13 और Northern Brave ने 15 मैच जीते हैं| Auckland Aces के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Northern Brave के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।