ND vs CS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 22, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 12, 2022 9:58 PM IST Read in English Follow Us On :

NB vs CS (Northern Brave vs Central Stags), Match 22 पूर्वावलोकन

Dream11 Super Smash 2021/22 के Match 22 में Northern Brave का सामना Central Stags से Bay Oval, Mount Maunganui में होगा।

Northern Brave ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Central Stags ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Northern Brave ने Central Stags को 3 wickets से हराया | Jeet Raval ने 102 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern Brave के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Dane Cleaver 94 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Stags के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

NB vs CS, पिच रिपोर्ट

Bay Oval, Mount Maunganui में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 21 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NB vs CS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 31 मैचों में Northern Brave ने 16 और Central Stags ने 13 मैच जीते हैं| Northern Brave के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Central Stags के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।