NB-W vs AH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 31, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 19, 2022 2:46 AM IST Read in English Follow Us On :

NB-W बनाम AH-W, Match 31 पूर्वावलोकन

Hallyburton Johnstone Shield, 2021/22 के Match 31 में Northern Brave Women का मुकाबला Auckland Hearts से होगा। यह मैच Seddon Park, Hamilton में खेला जाएगा।

Northern Brave Women ने इस श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Auckland Hearts ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Northern Brave Women ने Auckland Hearts को 3 wickets से हराया | Brooke Halliday ने 186 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern Brave Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Holly Huddleston 68 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Hearts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northern Brave Women द्वारा Canterbury Magicians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Northern Brave Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kate Anderson थे जिन्होंने 68 फैंटेसी अंक बनाए।

Auckland Hearts द्वारा Canterbury Magicians के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Match Abandoned | Auckland Hearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Katie Perkins थे जिन्होंने 0 फैंटेसी अंक बनाए।

NB-W बनाम AH-W, पिच रिपोर्ट

Seddon Park, Hamilton में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 19 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 218 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 47% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

NB-W बनाम AH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Auckland Hearts ने 3 और Northern Brave Women ने 2 मैच जीते हैं| Auckland Hearts के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Northern Brave Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।