NB-W vs AH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 7, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 15, 2021 6:06 PM IST Read in English Follow Us On :

NB-W vs AH-W (Northern Brave Women vs Auckland Hearts), Match 7 पूर्वावलोकन

Northern Brave Women, Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 7 में Auckland Hearts से भिड़ेगा। यह मैच Seddon Park, Hamilton में खेला जाएगा।

Northern Brave Women ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, Auckland Hearts इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Auckland Hearts ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Super Smash, 2020/21 के Match 24 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Brooke Halliday ने 103 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern Brave Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Katie Perkins 63 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Hearts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northern Brave Women द्वारा Otago Sparks के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Otago Sparks ने Northern Brave Women को 3 wickets से हराया | Northern Brave Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Nensi Patel थे जिन्होंने 109 फैंटेसी अंक बनाए।

NB-W vs AH-W, पिच रिपोर्ट

Seddon Park, Hamilton में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 142 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 67% मैच जीतती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

NB-W vs AH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Auckland Hearts के खिलाफ Northern Brave Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|