NB-W vs CM-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 3, 2022 10:57 PM IST Read in English Follow Us On :

NB-W बनाम CM-W, Match 20 पूर्वावलोकन

Hallyburton Johnstone Shield, 2021/22 के Match 20 में Northern Brave Women का सामना Canterbury Magicians से Seddon Park, Hamilton में होगा।

Northern Brave Women ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Canterbury Magicians ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Hallyburton Johnstone Shield, 2020/21 के Match 12 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Brooke Halliday ने 190 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern Brave Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kate Ebrahim 93 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Canterbury Magicians के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northern Brave Women द्वारा Auckland Hearts के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Brave Women ने Auckland Hearts को 3 wickets से हराया | Northern Brave Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Brooke Halliday थे जिन्होंने 186 फैंटेसी अंक बनाए।

Canterbury Magicians द्वारा Otago Sparks के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Canterbury Magicians ने Otago Sparks को 3 runs से हराया (D/L method) | Canterbury Magicians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Amy Satterthwaite थे जिन्होंने 144 फैंटेसी अंक बनाए।

NB-W बनाम CM-W, पिच रिपोर्ट

Seddon Park, Hamilton में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 238 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

NB-W बनाम CM-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Canterbury Magicians के खिलाफ Northern Brave Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|