NB-W vs WB-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 24, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 15, 2022 6:12 PM IST Read in English Follow Us On :

NB-W vs WB-W (Northern Brave Women vs Wellington Blaze), Match 24 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 24 में Northern Brave Women का सामना Wellington Blaze से Cobham Oval (New), Whangarei में होगा।

Northern Brave Women ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Wellington Blaze ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Super Smash, 2020/21 के Match 12 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Lucy Boucher ने 94 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern Brave Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Leigh Kasperek 150 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Wellington Blaze के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northern Brave Women द्वारा Central Hinds के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Hinds ने Northern Brave Women को 3 wickets से हराया | Northern Brave Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Caitlin Gurrey थे जिन्होंने 77 फैंटेसी अंक बनाए।

Wellington Blaze द्वारा Central Hinds के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Central Hinds को 3 wickets से हराया | Wellington Blaze के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Jess Kerr थे जिन्होंने 175 फैंटेसी अंक बनाए।

NB-W vs WB-W, पिच रिपोर्ट

Cobham Oval (New), Whangarei में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 23 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 130 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

NB-W vs WB-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Wellington Blaze ने 4 और Northern Brave Women ने 2 मैच जीते हैं| Wellington Blaze के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Northern Brave Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।