NOR vs SIN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 14, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 1, 2021 7:26 PM IST Read in English Follow Us On :

NOR vs SIN (Northern vs Sindh), Match 14 पूर्वावलोकन

National T20 Cup, 2021 के Match 14 में Northern का मुकाबला Sindh से होगा। यह मैच Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi में खेला जाएगा।

Northern ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Sindh ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sarfaraz Ahmed मैन ऑफ द मैच थे और Imad Wasim ने 92 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Northern के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Shahnawaz Dahani 101 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sindh के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Northern द्वारा Central Punjab के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern ने Central Punjab को 3 wickets से हराया | Northern के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Haider Ali थे जिन्होंने 127 फैंटेसी अंक बनाए।

Sindh द्वारा Khyber Pakhtunkhwa के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Khyber Pakhtunkhwa ने Sindh को 3 wickets से हराया | Sindh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Khurram Manzoor थे जिन्होंने 77 फैंटेसी अंक बनाए।

NOR vs SIN, पिच रिपोर्ट

Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 12 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NOR vs SIN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में Sindh ने 2 और Northern ने 2 मैच जीते हैं| Sindh के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Northern के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।