NOT vs YOR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 51, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:43 PM IST Read in English Follow Us On :

NOT vs YOR (Nottinghamshire vs Yorkshire), Match 51 पूर्वावलोकन

Royal London One-Day Cup, 2021 के Match 51 में Nottinghamshire का मुकाबला Yorkshire से होगा। यह मैच York Cricket Club, York में खेला जाएगा।

Nottinghamshire ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Yorkshire ने भी श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Royal London One-Day Cup, 2019 के Match 40 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jake Ball ने 79 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Nottinghamshire के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Matthew Waite 88 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Yorkshire के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Nottinghamshire द्वारा Derbyshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Derbyshire ने Nottinghamshire को 3 runs से हराया | Nottinghamshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Liam Patterson-White थे जिन्होंने 122 फैंटेसी अंक बनाए।

Yorkshire द्वारा Warwickshire के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Yorkshire ने Warwickshire को 3 runs से हराया | Yorkshire के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी George Hill थे जिन्होंने 161 फैंटेसी अंक बनाए।

NOT vs YOR, पिच रिपोर्ट

York Cricket Club, York में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 43 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 235 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 37% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

NOT vs YOR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 62 मैचों में Nottinghamshire ने 25 और Yorkshire ने 29 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|