OMA vs UAE Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 13, 2022 3:13 PM IST Read in English Follow Us On :

ओमान बनाम संयुक्त अरब अमीरात, मैच 5 पूर्वावलोकन

ओमान में चतुष्कोणीय T20 आई श्रृंखला, 2022 के मैच 5 में ओमान का सामना संयुक्त अरब अमीरात से अल आमेरत क्रिकेट ग्राउंड ओमान क्रिकेट (मिनिस्टरी टर्फ 1), ओमान में होगा।

ओमान ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि संयुक्त अरब अमीरात ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार ICC Men's T20 World Cup Qualifier, 2019 के Match 4 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां बिलाल खान ने 83 मैच फैंटेसी अंकों के साथ ओमान के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि अहमद रज़ा 43 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ संयुक्त अरब अमीरात के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

ओमान द्वारा Ireland के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Ireland ने ओमान को 3 wickets से हराया | ओमान के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी शोएब खान थे जिन्होंने 80 फैंटेसी अंक बनाए।

संयुक्त अरब अमीरात द्वारा Ireland के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में संयुक्त अरब अमीरात ने Ireland को 3 runs से हराया | संयुक्त अरब अमीरात के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी रोहन मुस्तफ़ा थे जिन्होंने 125 फैंटेसी अंक बनाए।

ओमान बनाम संयुक्त अरब अमीरात, पिच रिपोर्ट

अल आमेरत क्रिकेट ग्राउंड ओमान क्रिकेट (मिनिस्टरी टर्फ 1), ओमान के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

ओमान बनाम संयुक्त अरब अमीरात - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में संयुक्त अरब अमीरात ने 2 और ओमान ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|