OS-W vs AH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 28, 2021 6:42 AM IST Read in English Follow Us On :

OS-W vs AH-W (Otago Sparks vs Auckland Hearts), Match 16 पूर्वावलोकन

Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 16 में Otago Sparks का सामना Auckland Hearts से John Davies Oval, Queenstown में होगा।

Otago Sparks ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Auckland Hearts ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Super Smash, 2020/21 के Match 27 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Emma Black ने 125 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Otago Sparks के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Anna Peterson 119 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Auckland Hearts के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Otago Sparks द्वारा Wellington Blaze के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Wellington Blaze ने Otago Sparks को 3 runs से हराया | Otago Sparks के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Katey Martin थे जिन्होंने 86 फैंटेसी अंक बनाए।

Auckland Hearts द्वारा Central Hinds के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Hinds ने Auckland Hearts को 3 runs से हराया | Auckland Hearts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Holly Huddleston थे जिन्होंने 71 फैंटेसी अंक बनाए।

OS-W vs AH-W, पिच रिपोर्ट

John Davies Oval, Queenstown में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 15 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 134 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

OS-W vs AH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Auckland Hearts ने 5 और Otago Sparks ने 1 मैच जीते हैं| Auckland Hearts के खिलाफ Otago Sparks का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Auckland Hearts के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Otago Sparks के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।