OS-W vs CM-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 22, 2022 5:35 AM IST Read in English Follow Us On :

OS-W vs CM-W (Otago Sparks vs Canterbury Magicians), Match 29 पूर्वावलोकन

Otago Sparks, Dream11 Women's Super Smash 2021/22 के Match 29 में Canterbury Magicians से भिड़ेगा। यह मैच University Oval, Dunedin में खेला जाएगा।

Otago Sparks ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Canterbury Magicians ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Otago Sparks ने Canterbury Magicians को 3 runs से हराया | Eden Carson ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Otago Sparks के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Melissa Banks 96 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Canterbury Magicians के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Otago Sparks द्वारा Auckland Hearts के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Otago Sparks ने Auckland Hearts को 3 wickets से हराया | Otago Sparks के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hayley Jensen थे जिन्होंने 95 फैंटेसी अंक बनाए।

Canterbury Magicians द्वारा Northern Brave Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Canterbury Magicians ने Northern Brave Women को 3 runs से हराया | Canterbury Magicians के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Amy Satterthwaite थे जिन्होंने 187 फैंटेसी अंक बनाए।

OS-W vs CM-W, पिच रिपोर्ट

University Oval, Dunedin में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 28 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 127 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 61% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगी।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

OS-W vs CM-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 7 मैचों में Otago Sparks ने 3 और Canterbury Magicians ने 4 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|