OV vs CTB Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 22, 2022 9:53 AM IST Read in English Follow Us On :

OV vs CTB (Otago Volts vs Canterbury Kings), Match 29 पूर्वावलोकन

"Dream11 Super Smash 2021/22" का Match 29 Otago Volts और Canterbury Kings (OV vs CTB) के बीच University Oval, Dunedin में खेला जाएगा।

Otago Volts ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Canterbury Kings ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Canterbury Kings ने Otago Volts को 3 runs से हराया | Hamish Rutherford ने 91 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Otago Volts के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Matt Henry 88 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Canterbury Kings के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Otago Volts द्वारा Auckland Aces के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Auckland Aces beat Otago Volts by 1 wicket | Otago Volts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Anaru Kitchen थे जिन्होंने 150 फैंटेसी अंक बनाए।

Canterbury Kings द्वारा Northern Brave के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern Brave ने Canterbury Kings को 3 wickets से हराया | Canterbury Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Chad Bowes थे जिन्होंने 81 फैंटेसी अंक बनाए।

OV vs CTB, पिच रिपोर्ट

University Oval, Dunedin में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 28 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है। लक्ष्य का पीछा करना मैदान पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को सिर्फ 32% बार जीत प्राप्त हुई है|

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

OV vs CTB - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 29 मैचों में Canterbury Kings ने 17 और Otago Volts ने 9 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|