OV vs CS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 17, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 4, 2022 6:27 PM IST Read in English Follow Us On :

OV बनाम CS, Match 17 पूर्वावलोकन

The Ford Trophy, 2021/22 के Match 17 में Otago Volts का मुकाबला Central Stags से होगा। यह मैच University Oval, Dunedin में खेला जाएगा।

Otago Volts ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Central Stags ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार The Ford Trophy, 2020/21 के Match 5 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Travis Muller ने 141 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Otago Volts के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि George Worker 160 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Stags के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Otago Volts द्वारा Canterbury के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Otago Volts ने Canterbury Kings को 3 runs से हराया | Otago Volts के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Matthew Bacon थे जिन्होंने 128 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Stags द्वारा Auckland Aces के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Stags ने Auckland Aces को 3 runs से हराया | Central Stags के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Doug Bracewell थे जिन्होंने 141 फैंटेसी अंक बनाए।

OV बनाम CS, पिच रिपोर्ट

University Oval, Dunedin में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 12 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 250 रन है। University Oval, Dunedin की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

OV बनाम CS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 65 मैचों में Otago Volts ने 30 और Central Stags ने 30 मैच जीते हैं| Otago Volts के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Central Stags के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।