PAN vs BUL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 15, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:58 PM IST Read in English Follow Us On :

PAN vs BUL (Panthers XI vs Bulls XI), Match 15 पूर्वावलोकन

Panthers XI, BYJU’s Pondicherry T20, 2021 के Match 15 में Bulls XI से भिड़ेगा। यह मैच Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में खेला जाएगा।

Panthers XI ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Bulls XI ने भी श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Pondicherry T20 Tournament, 2020 के Match 14 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ameer Zeeshan N ने 94 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Panthers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Vikneshwaran Marimuthu 108 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Bulls XI के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Panthers XI द्वारा Tuskers XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Panthers XI ने Tuskers XI को 3 wickets से हराया | Panthers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ameer Zeeshan N थे जिन्होंने 75 फैंटेसी अंक बनाए।

Bulls XI द्वारा Lions XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Lions XI ने Bulls XI को 3 runs से हराया | Bulls XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Vengadeshwaran N थे जिन्होंने 110 फैंटेसी अंक बनाए।

PAN vs BUL, पिच रिपोर्ट

Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 148 रन है। Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

PAN vs BUL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Panthers XI ने 1 और Bulls XI ने 0 मैच जीते हैं| Panthers XI के खिलाफ Bulls XI का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Panthers XI के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Bulls XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।