PAN vs LIO Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 24, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:04 PM IST Read in English Follow Us On :

PAN vs LIO (Panthers XI vs Lions XI), Match 24 पूर्वावलोकन

Panthers XI, BYJU’s Pondicherry T20, 2021 के Match 24 में Lions XI से भिड़ेगा। यह मैच Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में खेला जाएगा।

Panthers XI ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Lions XI ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sidak Singh मैन ऑफ द मैच थे और Sidak Singh ने 114 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Panthers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Parameeswaran S 95 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Lions XI के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Panthers XI द्वारा Sharks XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Panthers XI ने Sharks XI को 3 wickets से हराया | Panthers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ameer Zeeshan N थे जिन्होंने 123 फैंटेसी अंक बनाए।

Lions XI द्वारा Sharks XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sharks XI tied with Lions XI (Sharks XI win Super Over by 2 wickets) | Lions XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Nitish Salekar थे जिन्होंने 113 फैंटेसी अंक बनाए।

PAN vs LIO, पिच रिपोर्ट

Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 149 रन है। Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

PAN vs LIO - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Panthers XI के खिलाफ Lions XI का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Panthers XI के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Lions XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।