PAN vs SHA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 2, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:42 PM IST Read in English Follow Us On :

PAN vs SHA (Panthers XI vs Sharks XI), Match 2 पूर्वावलोकन

BYJU’s Pondicherry T20, 2021 के Match 2 में Panthers XI का सामना Sharks XI से Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में होगा।

Sharks XI इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Sharks XI ने अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं| जबकि Panthers XI भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Panthers XI ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Pondicherry T20 Tournament, 2020 के Match 16 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Ameer Zeeshan N ने 54 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Panthers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Vengadeshwaran N 79 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sharks XI के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

PAN vs SHA, पिच रिपोर्ट

Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 159 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 80% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगी।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

PAN vs SHA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Panthers XI ने 1 और Sharks XI ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|