PAN vs TUS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:10 PM IST Read in English Follow Us On :

PAN vs TUS (Panthers XI vs Tuskers XI), 1st Semi-Final पूर्वावलोकन

Panthers XI, BYJU’s Pondicherry T20, 2021 के 1st Semi-Final में Tuskers XI से भिड़ेगा। यह मैच Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में खेला जाएगा।

Panthers XI ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Tuskers XI ने श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Tuskers XI ने Panthers XI को 3 wickets से हराया | Iqlas Naha ने 81 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Panthers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Parandaman Thamaraikannan 135 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Tuskers XI के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Panthers XI द्वारा Bulls XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Panthers XI ने Bulls XI को 3 runs से हराया | Panthers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी SB Sai Chetan थे जिन्होंने 114 फैंटेसी अंक बनाए।

Tuskers XI द्वारा Lions XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Tuskers XI ने Lions XI को 3 wickets से हराया | Tuskers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Akash Kargave थे जिन्होंने 135 फैंटेसी अंक बनाए।

PAN vs TUS, पिच रिपोर्ट

Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 29 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 148 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 45% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

PAN vs TUS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Panthers XI ने 2 और Tuskers XI ने 1 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|