SCO vs STR Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 9, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 10, 2021 5:25 PM IST Read in English Follow Us On :

SCO vs STR (Perth Scorchers vs Adelaide Strikers), Match 9 पूर्वावलोकन

"Big Bash League, 2021/22" का Match 9 Perth Scorchers और Adelaide Strikers (SCO vs STR) के बीच Sydney Showground Stadium, Sydney में खेला जाएगा।

Perth Scorchers ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Adelaide Strikers ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Big Bash League, 2020/21 के Match 21 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jhye Richardson ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Perth Scorchers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Alex Carey 116 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Adelaide Strikers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Perth Scorchers द्वारा Brisbane Heat के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers ने Brisbane Heat को 3 runs से हराया | Perth Scorchers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Matthew Kelly थे जिन्होंने 138 फैंटेसी अंक बनाए।

Adelaide Strikers द्वारा Melbourne Renegades के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Adelaide Strikers ने Melbourne Renegades को 3 runs से हराया | Adelaide Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Wes Agar थे जिन्होंने 98 फैंटेसी अंक बनाए।

SCO vs STR, पिच रिपोर्ट

Sydney Showground Stadium, Sydney में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 7 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 86% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SCO vs STR - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 18 मैचों में Adelaide Strikers ने 9 और Perth Scorchers ने 9 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|