SCO vs STA Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 27, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 10, 2022 7:18 PM IST Read in English Follow Us On :

SCO vs STA (Perth Scorchers vs Melbourne Stars), Match 27 पूर्वावलोकन

Big Bash League, 2021/22 के Match 27 में Perth Scorchers का सामना Melbourne Stars से GMHBA Stadium, Geelong में होगा।

Perth Scorchers ने इस श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Melbourne Stars ने श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Peter Hatzoglou मैन ऑफ द मैच थे और Tymal Mills ने 99 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Perth Scorchers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Joe Clarke 79 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Melbourne Stars के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Perth Scorchers द्वारा Sydney Sixers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers ने Sydney Sixers को 3 wickets से हराया | Perth Scorchers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ashton Turner थे जिन्होंने 100 फैंटेसी अंक बनाए।

Melbourne Stars द्वारा Adelaide Strikers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Melbourne Stars ने Adelaide Strikers को 3 wickets से हराया | Melbourne Stars के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Joe Clarke थे जिन्होंने 120 फैंटेसी अंक बनाए।

SCO vs STA, पिच रिपोर्ट

GMHBA Stadium, Geelong में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 41 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 166 रन है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

SCO vs STA - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 19 मैचों में Melbourne Stars ने 8 और Perth Scorchers ने 10 मैच जीते हैं| Melbourne Stars के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Perth Scorchers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।