SCO vs SIX Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Qualifier, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 21, 2022 6:42 PM IST Read in English Follow Us On :

SCO vs SIX (Perth Scorchers vs Sydney Sixers), Qualifier पूर्वावलोकन

"Big Bash League, 2021/22" का Qualifier Perth Scorchers और Sydney Sixers (SCO vs SIX) के बीच Docklands Stadium, Melbourne में खेला जाएगा।

Perth Scorchers ने इस श्रृंखला में 14 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Sydney Sixers ने भी श्रृंखला में 14 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Ashton Turner मैन ऑफ द मैच थे और Ashton Turner ने 100 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Perth Scorchers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Dan Christian 63 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Sydney Sixers के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Perth Scorchers द्वारा Brisbane Heat के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers ने Brisbane Heat को 3 wickets से हराया | Perth Scorchers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mitchell Marsh थे जिन्होंने 114 फैंटेसी अंक बनाए।

Sydney Sixers द्वारा Brisbane Heat के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sydney Sixers ने Brisbane Heat को 3 runs से हराया | Sydney Sixers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hayden Kerr थे जिन्होंने 103 फैंटेसी अंक बनाए।

SCO vs SIX, पिच रिपोर्ट

Docklands Stadium, Melbourne में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 57 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 167 रन है। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अपने 63% मैच जीतती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SCO vs SIX - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 22 मैचों में Perth Scorchers ने 12 और Sydney Sixers ने 9 मैच जीते हैं| Perth Scorchers के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि बल्लेबाजों ने Sydney Sixers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।