PS-W vs AS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 23, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 27, 2021 6:02 PM IST Read in English Follow Us On :

PS-W vs AS-W (Perth Scorchers Women vs Adelaide Strikers Women), Match 23 पूर्वावलोकन

Women's Big Bash League, 2021 के Match 23 में Perth Scorchers Women का सामना Adelaide Strikers Women से Lilac Hill Park, Perth में होगा।

Perth Scorchers Women ने इस श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं, जबकि Adelaide Strikers Women ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 5th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Big Bash League 2020/21 के Match 54 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sarah Glenn ने 128 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Perth Scorchers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Amanda-Jade Wellington 88 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Adelaide Strikers Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Perth Scorchers Women द्वारा Sydney Thunder Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Perth Scorchers Women ने Sydney Thunder Women को 3 runs से हराया | Perth Scorchers Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sophie Devine थे जिन्होंने 153 फैंटेसी अंक बनाए।

Adelaide Strikers Women द्वारा Brisbane Heat Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Brisbane Heat Women ने Adelaide Strikers Women को 3 runs से हराया | Adelaide Strikers Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Laura Wolvaardt थे जिन्होंने 91 फैंटेसी अंक बनाए।

PS-W vs AS-W, पिच रिपोर्ट

Lilac Hill Park, Perth में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 17 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 132 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 47% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

PS-W vs AS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Adelaide Strikers Women ने 8 और Perth Scorchers Women ने 4 मैच जीते हैं| Adelaide Strikers Women के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Perth Scorchers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।