PS-W vs BH-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 4, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 16, 2021 4:55 PM IST Read in English Follow Us On :

PS-W vs BH-W (Perth Scorchers Women vs Brisbane Heat Women), Match 5 पूर्वावलोकन

Perth Scorchers Women, Women's Big Bash League, 2021 के Match 5 में Brisbane Heat Women से भिड़ेगा। यह मैच Bellerive Oval, Hobart में खेला जाएगा।

Brisbane Heat Women इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Brisbane Heat Women ने अपने पिछले 5 मैचों में 4 मैच जीते हैं और 1 हारे हैं| जबकि Perth Scorchers Women भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Perth Scorchers Women ने अपने पिछले 5 मैचों में 1 मैच जीते हैं और 4 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Women's Big Bash League 2020/21 के Match 45 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sarah Glenn ने 112 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Perth Scorchers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Jess Jonassen 68 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Brisbane Heat Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

PS-W vs BH-W, पिच रिपोर्ट

Bellerive Oval, Hobart में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 133 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 40% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

PS-W vs BH-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Brisbane Heat Women ने 8 और Perth Scorchers Women ने 5 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|