PS-W vs MS-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 51, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 19, 2021 5:15 PM IST Read in English Follow Us On :

PS-W vs MS-W (Perth Scorchers Women vs Melbourne Stars Women), Match 51 पूर्वावलोकन

Women's Big Bash League, 2021 के Match 51 में Perth Scorchers Women का सामना Melbourne Stars Women से Adelaide Oval, Adelaide में होगा।

Perth Scorchers Women ने इस श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Melbourne Stars Women ने श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Sophie Devine मैन ऑफ द मैच थे और Sophie Devine ने 117 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Perth Scorchers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Kim Garth 44 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Melbourne Stars Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

PS-W vs MS-W, पिच रिपोर्ट

Adelaide Oval, Adelaide में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 46 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 139 रन है। Adelaide Oval, Adelaide की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

PS-W vs MS-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 14 मैचों में Melbourne Stars Women ने 6 और Perth Scorchers Women ने 8 मैच जीते हैं| Melbourne Stars Women के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Perth Scorchers Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।