PES vs ISL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 5, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 29, 2022 11:28 PM IST Read in English Follow Us On :

PES vs ISL (Peshawar Zalmi vs Islamabad United), Match 5 पूर्वावलोकन

Peshawar Zalmi, Pakistan Super League, 2022 के Match 5 में Islamabad United से भिड़ेगा। यह मैच National Stadium, Karachi में खेला जाएगा।

Peshawar Zalmi ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, Islamabad United इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। Islamabad United ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Pakistan Super League, 2021 के Eliminator 2 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Hazratullah Zazai ने 102 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Peshawar Zalmi के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Hasan Ali 93 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Islamabad United के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Peshawar Zalmi द्वारा Quetta Gladiators के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Peshawar Zalmi ने Quetta Gladiators को 3 wickets से हराया | Peshawar Zalmi के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Hussain Talat थे जिन्होंने 77 फैंटेसी अंक बनाए।

PES vs ISL, पिच रिपोर्ट

National Stadium, Karachi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 158 रन है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

PES vs ISL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 15 मैचों में Islamabad United ने 7 और Peshawar Zalmi ने 8 मैच जीते हैं| Islamabad United के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Peshawar Zalmi के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।