POR vs MAL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 6, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:10 PM IST Read in English Follow Us On :

POR vs MAL (Portugal vs Malta), Match 6 पूर्वावलोकन

"Portugal T20I Tri-Series, 2021" का Match 6 Portugal और Malta (POR vs MAL) के बीच Gucherre Cricket Ground, Albergaria में खेला जाएगा।

Portugal ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Malta ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Amir Zaib मैन ऑफ द मैच थे और Amir Zaib ने 90 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Portugal के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Zeeshan Khan 71 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Malta के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Portugal द्वारा Gibraltar के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Portugal ने Gibraltar को 3 runs से हराया | Portugal के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Azhar Andani थे जिन्होंने 143 फैंटेसी अंक बनाए।

Malta द्वारा Gibraltar के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Malta ने Gibraltar को 3 runs से हराया | Malta के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Varun Prasath थे जिन्होंने 150 फैंटेसी अंक बनाए।

POR vs MAL, पिच रिपोर्ट

Gucherre Cricket Ground, Albergaria के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 4 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 177 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 50% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

POR vs MAL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Portugal ने 1 और Malta ने 0 मैच जीते हैं| Portugal के खिलाफ Malta का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|