QUN vs NSW Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 11, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Feb 12, 2022 10:06 PM IST Read in English Follow Us On :

QUN बनाम NSW, Match 11 पूर्वावलोकन

Marsh One Day Cup, 2021/22 के Match 11 में Queensland का मुकाबला New South Wales से होगा। यह मैच Brisbane Cricket Ground (Woolloongabba), Brisbane में खेला जाएगा।

Queensland ने इस श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि New South Wales ने श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार Marsh One Day Cup, 2021 के Match 13 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Jimmy Peirson ने 71 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Queensland के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Daniel Hughes 132 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ New South Wales के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Queensland द्वारा South Australia के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Queensland ने South Australia को 3 wickets से हराया | Queensland के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Matt Renshaw थे जिन्होंने 199 फैंटेसी अंक बनाए।

New South Wales द्वारा Victoria के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में New South Wales ने Victoria को 3 runs से हराया | New South Wales के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Tanveer Sangha थे जिन्होंने 148 फैंटेसी अंक बनाए।

QUN बनाम NSW, पिच रिपोर्ट

Brisbane Cricket Ground (Woolloongabba), Brisbane में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 9 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 290 रन है। Brisbane Cricket Ground (Woolloongabba), Brisbane की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

QUN बनाम NSW - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 62 मैचों में Queensland ने 28 और New South Wales ने 33 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|