QUT vs GGI Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Super Four - Match 4, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 4, 2022 12:24 PM IST Read in English Follow Us On :

QUT vs GGI (Qurum Thunders vs Ghubrah Giants), Super Four - Match 4 पूर्वावलोकन

Qurum Thunders, Oman D20 League, 2021-22 के Super Four - Match 4 में Ghubrah Giants से भिड़ेगा। यह मैच Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में खेला जाएगा।

Qurum Thunders ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Ghubrah Giants ने श्रृंखला में 8 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Kashyap Prajapati मैन ऑफ द मैच थे और Ganesh Chandrashekhar ने 126 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Qurum Thunders के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Imran Latif 76 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Ghubrah Giants के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Qurum Thunders द्वारा Darsait Titans के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Qurum Thunders ने Darsait Titans को 3 wickets से हराया | Qurum Thunders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Ayaan Khan थे जिन्होंने 91 फैंटेसी अंक बनाए।

Ghubrah Giants द्वारा Ruwi Rangers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Ruwi Rangers ने Ghubrah Giants को 3 runs से हराया | Ghubrah Giants के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Haroon Khan थे जिन्होंने 113 फैंटेसी अंक बनाए।

QUT vs GGI, पिच रिपोर्ट

Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 29 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 149 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

QUT vs GGI - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Qurum Thunders ने 1 और Ghubrah Giants ने 0 मैच जीते हैं| Qurum Thunders के खिलाफ Ghubrah Giants का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Qurum Thunders के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Ghubrah Giants के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।