RAI-W vs BEN-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 17, 2021 7:33 PM IST Read in English Follow Us On :

RAI-W vs BEN-W (Railways Women vs Bengal Women), 2nd Semi-Final पूर्वावलोकन

Womens Senior One Day Trophy, 2021 के 2nd Semi-Final में Railways Women का मुकाबला Bengal Women से होगा। यह मैच M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru में खेला जाएगा।

Railways Women ने अपने पिछले 5 मैचों में 5 मैच जीते हैं और 0 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार Womens Senior One Day Trophy, 2020/2021 के 2nd Semi-Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Punam Raut ने 77 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Railways Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Deepti Sharma 134 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Bengal Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

RAI-W vs BEN-W, पिच रिपोर्ट

M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 11 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 188 रन है। M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

RAI-W vs BEN-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Railways Women के खिलाफ Bengal Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। Railways Women के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने Bengal Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।