RJS vs VID Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Quarter Final 3, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 17, 2021 7:32 PM IST Read in English Follow Us On :

RJS vs VID (Rajasthan vs Vidarbha), Quarter Final 2 पूर्वावलोकन

Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021-22 के Quarter Final 2 में Rajasthan का मुकाबला Vidarbha से होगा। यह मैच Palam A Stadium, Delhi में खेला जाएगा।

Rajasthan ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Vidarbha ने श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

दोनों टीमें आखिरी बार Syed Mushtaq Ali Trophy, 2021 के Match 11 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Deepak Chahar ने 105 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Rajasthan के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Darshan Nalkande 116 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Vidarbha के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Rajasthan द्वारा Haryana के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Rajasthan ने Haryana को 3 runs से हराया | Rajasthan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mohit Jain थे जिन्होंने 134 फैंटेसी अंक बनाए।

Vidarbha द्वारा Maharashtra के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Vidarbha ने Maharashtra को 3 wickets से हराया | Vidarbha के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Yash Thakur थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

RJS vs VID, पिच रिपोर्ट

Palam A Stadium, Delhi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 98 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 145 रन है। Palam A Stadium, Delhi की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

RJS vs VID - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में Rajasthan ने 6 और Vidarbha ने 6 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|