RCD vs USGC Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st Quarter Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:16 PM IST Read in English Follow Us On :

RCD vs USGC (RC Dresden vs USG Chemnitz), 1st Quarter Final पूर्वावलोकन

RC Dresden, ECS Germany, Dresden, 2021 के 1st Quarter Final में USG Chemnitz से भिड़ेगा। यह मैच Rugby Cricket Dresden eV, Dresden में खेला जाएगा।

दोनों टीमें आखिरी बार European Cricket Series Dresden, 2020 के Bronze Final में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Rahul Grover ने 117 मैच फैंटेसी अंकों के साथ RC Dresden के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Rajesh Nagaraja 89 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ USG Chemnitz के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

RC Dresden द्वारा BSC Rehberge 1945 के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में BSC Rehberge 1945 ने RC Dresden को 3 runs से हराया | RC Dresden के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Belal Zadran थे जिन्होंने 73 फैंटेसी अंक बनाए।

USG Chemnitz द्वारा Berlin International Cricket Academy के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में USG Chemnitz ने Berlin International Cricket Academy को 3 runs से हराया (D/L method) | USG Chemnitz के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sahith Reddy Kusukuntla थे जिन्होंने 68 फैंटेसी अंक बनाए।

RCD vs USGC, पिच रिपोर्ट

Rugby Cricket Dresden eV, Dresden में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 39 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 93 रन है। Rugby Cricket Dresden eV, Dresden की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

RCD vs USGC - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में RC Dresden के खिलाफ USG Chemnitz का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। RC Dresden के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने USG Chemnitz के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।