RUR vs DAT Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 6, 2022 2:51 PM IST Read in English Follow Us On :

RUR vs DAT (Ruwi Rangers vs Darsait Titans), Final पूर्वावलोकन

Ruwi Rangers, Oman D20 League, 2021-22 के Final में Darsait Titans से भिड़ेगा। यह मैच Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में खेला जाएगा।

Ruwi Rangers ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Darsait Titans ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Gustav Burger मैन ऑफ द मैच थे और Mohit Patel ने 87 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Ruwi Rangers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ubaid Ullah 96 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Darsait Titans के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Ruwi Rangers द्वारा Qurum Thunders के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Ruwi Rangers ने Qurum Thunders को 3 wickets से हराया | Ruwi Rangers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Mohammad Nadeem थे जिन्होंने 94 फैंटेसी अंक बनाए।

Darsait Titans द्वारा Ghubrah Giants के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Darsait Titans ने Ghubrah Giants को 3 wickets से हराया | Darsait Titans के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Khawar Ali थे जिन्होंने 165 फैंटेसी अंक बनाए।

RUR vs DAT, पिच रिपोर्ट

Al Amerat Cricket Ground Oman Cricket (Ministry Turf 1), Oman में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 31 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 149 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 32% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

RUR vs DAT - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 1 मैचों में Ruwi Rangers ने 1 और Darsait Titans ने 0 मैच जीते हैं| Ruwi Rangers के खिलाफ Darsait Titans का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|