SLK vs JAM Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 24, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:48 PM IST Read in English Follow Us On :

SLK vs JAM (Saint Lucia Kings vs Jamaica Tallawahs), Match 24 पूर्वावलोकन

Caribbean Premier League, 2021 के Match 24 में Saint Lucia Kings का सामना Jamaica Tallawahs से Warner Park, Basseterre, St Kitts में होगा।

Saint Lucia Kings ने इस श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि Jamaica Tallawahs ने भी श्रृंखला में 7 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Andre Russell मैन ऑफ द मैच थे और Tim David ने 88 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Saint Lucia Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Andre Russell 118 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Jamaica Tallawahs के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Saint Lucia Kings द्वारा Guyana Amazon Warriors के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Guyana Amazon Warriors ने Saint Lucia Kings को 3 runs से हराया | Saint Lucia Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Roston Chase थे जिन्होंने 80 फैंटेसी अंक बनाए।

Jamaica Tallawahs द्वारा St Kitts and Nevis Patriots के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jamaica Tallawahs ने St Kitts and Nevis Patriots को 3 runs से हराया | Jamaica Tallawahs के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Andre Russell थे जिन्होंने 95 फैंटेसी अंक बनाए।

SLK vs JAM, पिच रिपोर्ट

Warner Park, Basseterre, St Kitts में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 22 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 55% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SLK vs JAM - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 16 मैचों में Saint Lucia Kings ने 6 और Jamaica Tallawahs ने 10 मैच जीते हैं| Saint Lucia Kings के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Jamaica Tallawahs के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।