SLK vs SKN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 15, 2021 1:47 PM IST Read in English Follow Us On :

SLK vs SKN (Saint Lucia Kings vs St Kitts and Nevis Patriots), Final पूर्वावलोकन

"Caribbean Premier League, 2021" का Final Saint Lucia Kings और St Kitts and Nevis Patriots (SLK vs SKN) के बीच Warner Park, Basseterre, St Kitts में खेला जाएगा।

Saint Lucia Kings ने इस श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि St Kitts and Nevis Patriots ने भी श्रृंखला में 11 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Roston Chase मैन ऑफ द मैच थे और Jeavor Royal ने 95 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Saint Lucia Kings के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Fabian Allen 108 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ St Kitts and Nevis Patriots के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Saint Lucia Kings द्वारा Trinbago Knight Riders के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Saint Lucia Kings ने Trinbago Knight Riders को 3 runs से हराया | Saint Lucia Kings के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी David Wiese थे जिन्होंने 204 फैंटेसी अंक बनाए।

St Kitts and Nevis Patriots द्वारा Guyana Amazon Warriors के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में St Kitts and Nevis Patriots ने Guyana Amazon Warriors को 3 wickets से हराया | St Kitts and Nevis Patriots के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Evin Lewis थे जिन्होंने 122 फैंटेसी अंक बनाए।

SLK vs SKN, पिच रिपोर्ट

Warner Park, Basseterre, St Kitts में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 32 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 163 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 53% मैच जीते हैं, इसलिए टॉस कौन जीतता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SLK vs SKN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 13 मैचों में Saint Lucia Kings ने 7 और St Kitts and Nevis Patriots ने 5 मैच जीते हैं| Saint Lucia Kings के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने St Kitts and Nevis Patriots के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।