SCO-W vs GER-W Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 8, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:21 PM IST Read in English Follow Us On :

SC-W vs GR-W (Scotland Women vs Germany Women), Match 8 पूर्वावलोकन

ICC Women's World Twenty20 Europe Qualifier, 2021 के Match 8 में Scotland Women का सामना Germany Women से La Manga Club Top Ground, Cartagena में होगा।

Scotland Women ने इस श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Germany Women ने श्रृंखला में 3 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार ICC Women's World Twenty20 Europe Qualifier, 2019 के Match 5 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Kathryn Bryce ने 100 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Scotland Women के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Christina Gough 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Germany Women के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Scotland Women द्वारा Ireland Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Scotland Women ने Ireland Women को 3 wickets से हराया | Scotland Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Katherine Fraser थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

Germany Women द्वारा France Women के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Germany Women ने France Women को 3 wickets से हराया | Germany Women के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Anuradha Doddaballapur थे जिन्होंने 105 फैंटेसी अंक बनाए।

SC-W vs GR-W, पिच रिपोर्ट

La Manga Club Top Ground, Cartagena में विकेट पर बल्लेबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। गेंदबाजों को यहां ज्यादा मदद मिलेगी| पिछले 6 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 89 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SC-W vs GR-W - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Scotland Women के खिलाफ Germany Women का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|