SHA vs DUB Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd Semi-Final, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Dec 15, 2021 9:33 AM IST Read in English Follow Us On :

SHA vs DUB (Sharjah vs Dubai), 2nd Semi-Final पूर्वावलोकन

Sharjah, Emirates D10 Tournament, 2021 के 2nd Semi-Final में Dubai से भिड़ेगा। यह मैच Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में खेला जाएगा।

Sharjah ने इस श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं, जबकि Dubai ने भी श्रृंखला में 10 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 2nd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Ansar Khan मैन ऑफ द मैच थे और Ansar Khan ने 93 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sharjah के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Muhammad Farooq 90 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Dubai के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Sharjah द्वारा Abu Dhabi के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Abu Dhabi ने Sharjah को 3 wickets से हराया | Sharjah के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Renjith Mani थे जिन्होंने 39 फैंटेसी अंक बनाए।

Dubai द्वारा Fujairah के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Fujairah ने Dubai को 3 runs से हराया | Dubai के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Muhammad Farooq थे जिन्होंने 64 फैंटेसी अंक बनाए।

SHA vs DUB, पिच रिपोर्ट

Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 30 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 109 रन है। Sharjah Cricket Stadium, Sharjah की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

SHA vs DUB - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 6 मैचों में Dubai ने 1 और Sharjah ने 5 मैच जीते हैं| Sharjah के खिलाफ Dubai का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|