SHA vs TUS Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 29, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 9:10 PM IST Read in English Follow Us On :

SHA vs TUS (Sharks XI vs Tuskers XI), Match 29 पूर्वावलोकन

"BYJU’s Pondicherry T20, 2021" का Match 29 Sharks XI और Tuskers XI (SHA vs TUS) के बीच Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में खेला जाएगा।

Sharks XI ने इस श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Tuskers XI ने भी श्रृंखला में 9 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Premraj Rajavelu मैन ऑफ द मैच थे और Premraj Rajavelu ने 150 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sharks XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Parandaman Thamaraikannan 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Tuskers XI के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Sharks XI द्वारा Tigers XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Tigers XI ने Sharks XI को 3 runs से हराया | Sharks XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Thivagar G थे जिन्होंने 108 फैंटेसी अंक बनाए।

Tuskers XI द्वारा Lions XI के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Tuskers XI ने Lions XI को 3 wickets से हराया | Tuskers XI के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Akash Kargave थे जिन्होंने 135 फैंटेसी अंक बनाए।

SHA vs TUS, पिच रिपोर्ट

Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 28 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 149 रन है। Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry की पिच संतुलित है जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SHA vs TUS - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 2 मैचों में Sharks XI ने 1 और Tuskers XI ने 1 मैच जीते हैं| Sharks XI के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Tuskers XI के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।