SIN vs CEP Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 16, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 2, 2021 7:28 PM IST Read in English Follow Us On :

SIN vs CEP (Sindh vs Central Punjab), Match 16 पूर्वावलोकन

National T20 Cup, 2021 के Match 16 में Sindh का मुकाबला Central Punjab से होगा। यह मैच Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi में खेला जाएगा।

Sindh ने इस श्रृंखला में 5 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा। जबकि Central Punjab ने श्रृंखला में 4 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 1st स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार National T20 Cup, 2020 के Match 18 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Sohail Khan ने 83 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Sindh के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Babar Azam 113 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Central Punjab के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Sindh द्वारा Northern के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sindh ने Northern को 3 runs से हराया (D/L method) | Sindh के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Sharjeel Khan थे जिन्होंने 92 फैंटेसी अंक बनाए।

Central Punjab द्वारा Northern के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Northern ने Central Punjab को 3 wickets से हराया | Central Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Babar Azam थे जिन्होंने 146 फैंटेसी अंक बनाए।

SIN vs CEP, पिच रिपोर्ट

Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 14 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

SIN vs CEP - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Sindh के खिलाफ Central Punjab का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|