SIN vs RAN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 20, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Sep 14, 2021 8:23 PM IST Read in English Follow Us On :

SIN vs RAN (Singhbhum Strikers vs Ranchi Raiders), Match 20 पूर्वावलोकन

BYJU'S Jharkhand T20, 2021 के Match 20 में Singhbhum Strikers का मुकाबला Ranchi Raiders से होगा। यह मैच JSCA International Stadium Complex, Ranchi में खेला जाएगा।

Singhbhum Strikers ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 6th स्थान पर हैं, जबकि Ranchi Raiders ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Supriyo Chakraborty मैन ऑफ द मैच थे और Bal Krishna ने 118 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Singhbhum Strikers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Ravi Yadav 90 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Ranchi Raiders के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Singhbhum Strikers द्वारा Jamshedpur Jugglers के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Jamshedpur Jugglers ने Singhbhum Strikers को 3 wickets से हराया | Singhbhum Strikers के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Bal Krishna थे जिन्होंने 52 फैंटेसी अंक बनाए।

Ranchi Raiders द्वारा Bokaro Blasters के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Bokaro Blasters ने Ranchi Raiders को 3 wickets से हराया | Ranchi Raiders के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Aryaman Sen थे जिन्होंने 82 फैंटेसी अंक बनाए।

SIN vs RAN, पिच रिपोर्ट

JSCA International Stadium Complex, Ranchi में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 126 रन है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पीछा करने की कोशिश करेंगी, क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम पीछा करते हुए जीते गए हैं।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SIN vs RAN - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 3 मैचों में Ranchi Raiders ने 2 और Singhbhum Strikers ने 1 मैच जीते हैं| Ranchi Raiders के All-Rounder ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि गेंदबाजों ने Singhbhum Strikers के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।