SA vs BAN Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 1st Test, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Mar 30, 2022 10:32 PM IST Read in English Follow Us On :

दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश, पहला टेस्ट पूर्वावलोकन

दक्षिण अफ्रीका में बांग्लादेश, 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला, 2022 के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका का मुकाबला बांग्लादेश से होगा। यह मैच किंगस्मीड, डर्बन में खेला जाएगा।

बांग्लादेश ने अपने पिछले 5 मैचों में 2 मैच जीते हैं और 3 हारे हैं| दक्षिण अफ्रीका ने अपने पिछले 5 मैचों में 3 मैच जीते हैं और 2 हारे हैं|

दोनों टीमें आखिरी बार बांग्लादेश in दक्षिण अफ्रीका, 2 Test Series, 2017 के 2nd Test में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Faf du Plessis ने 186 मैच फैंटेसी अंकों के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि लिटन दास 121 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ बांग्लादेश के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश, पिच रिपोर्ट

किंगस्मीड, डर्बन के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 290 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

दक्षिण अफ्रीका बनाम बांग्लादेश - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 12 मैचों में बांग्लादेश ने अपने सभी मैच गंवाए हैं । दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। हमें लगता है कि यह रुझान जारी रहेगा। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|