SA vs IND Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, 2nd Test, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Jan 2, 2022 10:10 AM IST Read in English Follow Us On :

SA vs IND (South Africa vs India), 2nd Test पूर्वावलोकन

"Freedom Trophy, 2021/22" का 2nd Test South Africa और India (SA vs IND) के बीच The Wanderers Stadium, Johannesburg में खेला जाएगा।

इस श्रृंखला के पहले मैच में, KL Rahul मैन ऑफ द मैच थे और Lungi Ngidi ने 156 मैच फैंटेसी अंकों के साथ South Africa के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Mohammed Shami 183 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ India के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

SA vs IND, पिच रिपोर्ट

The Wanderers Stadium, Johannesburg में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 5 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 207 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

इस मैदान पर पेसर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस मैदान पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का एक बड़ा हिस्सा अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विकल्प होगा।

SA vs IND - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 40 मैचों में India ने 15 और South Africa ने 15 मैच जीते हैं| दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|