SA vs WI Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Super 12 - Match 18, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Oct 26, 2021 12:30 PM IST Read in English Follow Us On :

SA vs WI (South Africa vs West Indies), Super 12 - Match 18 पूर्वावलोकन

"ICC World Twenty20, 2021" का Super 12 - Match 18 South Africa और West Indies (SA vs WI) के बीच Dubai International Cricket Stadium, Dubai में खेला जाएगा।

South Africa ने इस श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं, जबकि West Indies ने भी श्रृंखला में 1 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 4th स्थान पर हैं।

दोनों टीमें आखिरी बार South Africa in West Indies, 5 T20I Series, 2021 के 5th T20I में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां Aiden Markram ने 111 मैच फैंटेसी अंकों के साथ South Africa के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Evin Lewis 79 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ West Indies के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

South Africa द्वारा Australia के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Australia ने South Africa को 3 wickets से हराया | South Africa के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Kagiso Rabada थे जिन्होंने 61 फैंटेसी अंक बनाए।

West Indies द्वारा England के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में England ने West Indies को 3 wickets से हराया | West Indies के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Akeal Hosein थे जिन्होंने 78 फैंटेसी अंक बनाए।

SA vs WI, पिच रिपोर्ट

Dubai International Cricket Stadium, Dubai में ट्रैक काफी संतुलित है, जिसमें बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है| पिछले 17 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 134 रन है। टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

SA vs WI - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 15 मैचों में South Africa ने 9 और West Indies ने 6 मैच जीते हैं| South Africa के गेंदबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं जबकि All-Rounder ने West Indies के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक प्राप्त किए हैं।