SOP vs BAL Dream11 फैंटेसी टीम सुझाव, Match 19, इन 11 प्लेयर्स पर खेलें दावं, ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

Last updated: Nov 29, 2021 7:10 PM IST Read in English Follow Us On :

SOP vs BAL (Southern Punjab vs Balochistan), Match 19 पूर्वावलोकन

"Quaid-e-Azam Trophy, 2021" का Match 19 Southern Punjab और Balochistan (SOP vs BAL) के बीच United Bank Ltd Sports Complex, Karachi में खेला जाएगा।

Southern Punjab ने इस श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे फिलहाल अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं, जबकि Balochistan ने भी श्रृंखला में 6 मैच खेले हैं और वे वर्तमान में अंक तालिका में 3rd स्थान पर हैं।

इन टीमों के बीच इस श्रृंखला में हुए पिछले मुकाबले में, Balochistan drew with Southern Punjab | Tayyab Tahir ने 341 मैच फैंटेसी अंकों के साथ Southern Punjab के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए जबकि Bismillah Khan 169 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ Balochistan के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड पर नंबर एक थे।

Southern Punjab द्वारा Central Punjab के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Central Punjab beat Southern Punjab by an innings and 56 runs | Southern Punjab के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Aamer Yamin थे जिन्होंने 149 फैंटेसी अंक बनाए।

Balochistan द्वारा Sindh के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में Sindh beat Balochistan by an innings and 188 runs | Balochistan के लिए सर्वश्रेष्ठ फैंटेसी खिलाड़ी Imran Butt थे जिन्होंने 90 फैंटेसी अंक बनाए।

SOP vs BAL, पिच रिपोर्ट

United Bank Ltd Sports Complex, Karachi के विकेट पर बल्लेबाज खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं| यहां गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है। पिछले 18 मैचों में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 340 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 6% मैच ही जीते हैं| टॉस जीतने वाली टीम को यहां पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहिए।

मैदान पेसर और स्पिनर दोनों के लिए समान रूप से अनुकूल है।

SOP vs BAL - सीधा मुकाबला

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 5 मैचों में Balochistan को उसके सभी मैचों में हार मिली है । दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं|